तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी एक्टर घनश्याम नायक का बीते दिन निधन हो गया हैं. वह पीछे कई महीनों से कैंसर से पीड़ित थे. कुछ महीने पहले उनके दो ऑपरेशन भी हो चुके थे. वह 77 साल के हैं. उम्र के कारण वह रोजाना शूटिंग पर नहीं जा पाते थे लेकिन वह अभी भी तारक मेहता की टीम का हिस्सा थे. आज सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

मलाड के जिस हॉस्पिटल में उनका ट्रीटमेंट चल रहा था, वही उन्होंने आखिरी सांस ली. उम्र के कारण वह रोजाना शूटिंग पर नहीं जा पाते थे लेकिन वह अभी भी तारक मेहता की टीम का हिस्सा थे. बीती शाम 5:30 बजे टीवी इंडस्ट्री के इस वेटेरन एक्टर का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर जब तारक मेहता के कास्ट को पता चली, तो सभी लोग बेहद दुखी हो गए.

कीमोथेरेपी के ट्रीटमेंट के बाद भी घनश्याम नायक को विश्वास था कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और शूटिंग पर लौट आएंगे. इस दौरान उन्होंने कुछ एपिसोड की शूटिंग भी की थी. 3 महीने पहले जब अपने स्वास्थ्य के बारे में उन्होंने बात की थी, तब वह तारक के सेट पर वापस आने के लिए उत्साहित थे, उन्होंने कहा था कि मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं. इतनी बड़ी समस्या नहीं है. वास्तव में, दर्शक मुझे कल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में देखने को मिलेंगे. यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम फिर से पसंद आएगा।

उनकी इच्छा थी कि मौत भी उन्हें उनके परफॉर्मेंस के दौरान आए

घनश्याम नायक का कहना था कि वह एक कलाकार हैं और आखिरी दम तक काम करना चाहते हैं. उनकी इच्छा थी कि मौत भी उन्हें उनके परफॉर्मेंस के दौरान आए. हालांकि उनका यह सपना पूरा नहीं हो पाया. लेकिन गुजराती और हिंदी एंटरटेनमेंट और थिएटर इंडस्ट्री में उनका योगदान दर्शक हमेशा याद करेंगे. आज सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

The post तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबको हंसाने वाले नट्टू काका का निधन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top