देहरादून : सोमवार को कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और नैनीताल से विधायक उनके बेटे संजीव आर्य कांग्रेस में शामिल हुए। वहीं इसके बाद बयान बाजी का सिलसिला जारी हुआ। प्रीतम सिंह समेत हरीश रावत ने दोनों का स्वागत किया और दावा किया कि 2022 के चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी तो वहीं उत्तराखंड के सीएम ने कहा कि जाने वाले को कोई नहीं रोक सकता है।

वहीं इस मामले पर राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके विधायक बेटे के पार्टी छोड़ने पर कहा कि जाने वाले को कोई रोकता नहीं और आने वाले को कोई रोक नहीं पाएगा। वहीं इस पर अनिल बलूनी ने कहा कि हम बही-खाता बराबर रखते हैं और किसी का उधार नहीं रखते। भाजपा में अब तक तीनविधायकों की एंट्री हुई है और तीनों विधायक बलूनी के प्रभाव में भी माने जाते हैं।

संगठन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, इसी अभियान के तहत भाजपा कुछ बड़े नेताओं की ज्वाइनिंग कराकर एक बार फिर से कांग्रेस को झटका देने की तैयारी में है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी नई दिल्ली पहुंच गए थे, लेकिन कांग्रेस ने ही झटका दे दिया।

The post बलूनी के बयान से बड़ी हलचल, कहा- हम उधार नहीं रखते, बही-खाता बराबर रखते हैं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top