रामनगर : उत्तराखंड में अब तक फेसबुक पर दोस्ती करने और उसके बाद नाबालिग को भगा ले जाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसा ही मामला नैनीताल के रामनगर से सामने आया है जहां पहले एक युवक ने नाबालिग से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर उसका अपरहण कर भगा ले गया।  वहीं छात्रा के ना मिलने पर नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को तहरीर सौंपी और युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने युवक की तलाश शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि गुरुवार को एक छात्रा के परिजन राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी से मिले। परिवार वालों ने बताया कि उनकी 11वीं में पढ़ने वाली बेटी दो दिन पहले मंगलवार को किसी काम से घर से बाहर गई थी। लेकिन वो शाम तक वह वापस नहीं लौटी। उन्हें बाद में पता चला कि आगरा निवासी युवराज यादव से उनकी बेटी की सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई। इस बीच युवक उनकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया

परिजनों ने बताया कि युवक उनकी बेटी का मानसिक और शारीरिक शोषण कर सकता है। उनका बेटी से किसी तरह से संपर्क अब तक नहीं हो पाया है। लोहनी ने कोतवाल आशुतोष सिंह से फोन पर बात की। कोतवाल ने स्वजनों की तहरीर मिलने पर आरोपित युवक के खिलाफ आरोपित युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस छात्रा को बरामद करने के लिए आरोपित की तलाश कर रही है।

The post उत्तराखंड : युवक ने फेसबुक पर की नाबालिग से दोस्ती, फिर लेकर हुआ फरार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top