देहरादून से बड़ी खबर है। कांग्रेस की मांग है कि हाल ही में भारी बारिश व अतिवृष्टि से कुमांऊ व गढ़वाल मंडल में भारी जनहानि व आर्थिक नुकसान हुआ। हजारों लोग बेघर हो गए हैं। प्रदेश सरकार इस प्राकृतिक आपदा को लेकर गंभीर नहीं है। कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए आज कांग्रेस ने सचिवालय कूच किया। इसमे पूर्व सीएम हरीश रावत समेत गणेश गोदियाल और गरिमा दसौनी समेत कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल हैं।

बता दें कि जैसे ही कांग्रेसी सचिवालय कूच को निकले लेकिन पुलिस ने बैरियर लगाकर सचिवालय से पहले ही हरीश रावत की फौज को रोक लिया। पुलिस और कांग्रेसियों के बीच जमकर नोंक झोंक हुई जिसके बाद हरीश रावत समेत प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और तमान कांग्रेसी वहीं धरने पर बैठ गए। बस फिर क्या था हरीश रावत समेत प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और सभी कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता सचिवालय के पास ही धरने पर बैठ गए। पुलिस ने उनको समझाकर उठने को कहा लेकिन कांग्रेसी टस से मस होने को तैयार नहीं है।

कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार व केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।  उनका कहना है कि अमित शाह भी उत्तराखंड आए और दौरा करके चले गए लेकिन आपदा पीड़ितों पर कोई ध्यान नहीं दिया।

The post बड़ी खबर। कांग्रेस का हल्ला बोल, पुलिस ने सचिवालय से पहले रोका, धरने पर बैठे हरदा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top