देहरादून: भारतीय सैन्य अकादमी (IMA) के पास एक युवक सेला का जवान बनकर घूम रहा था। मामले की जानकाररी लगते ही अर्मी इंटेलीजेंसी और पुलिस टीम ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस पर मिलिट्री इंटेलिजेंस की लंबे समय नजर थी।

आईएमए के पास के गिरफ्तार हुए बहरूपिये ने विंग कमांडर अभिनंदन जैसी मूछें रखी हुई हैं। जानकारी के अनुसार दिल्ली, जोशीमठ और देहरादून में खुद को सेना का जवान बताने वाले इस युवक पर मिलिट्री इंटेलिजेंस की लंबे समय से नजर थी। युवक के पास से फर्जी कैंटीन कार्ड, सेना की वर्दी और कई बटालियनों की टोपी के साथ कई दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी के तार फर्जी भर्ती करवाने वाले गिरोह से भी जुड़े हैं। आरोपी का नाम सुनील है और वह मूल रूप से हनुमानगढ़, राजस्थान का रहने वाला है। सुनील आईएमए और अन्य आर्मी इलाकों के आसपास घूमकर युवाओं को सेना में भर्ती करवाने का झांसा देता था।

एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि आर्मी इंटेलिजेंस ने आरोपी से कई घंटों पूछताछ की। जिसमें गिरोह के अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी मिली। जिसके बाद टीम जौलीग्रांट इलाके में सक्रिय बहरूपियों के बारे में मिले इनपुट पर कार्रवाई करने के लिए रवाना हुई है।

The post बड़ी खबर: IMA के पास आर्मी का जवान बनकर घूम रहा था ये शख्स, सच्चाई जानकर हर कोई हैरान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top