अल्मोड़ा: आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी देहरादून और मसूरी के बाद अब अल्मोड़ा में भी सट्टा लगाने का एक और मामला सामने आया है। एक सट्टेबाज़ को एसओजी और अल्मोड़ा पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से सट्टा पर्ची व 1 लाख 64 हज़ार की नकदी भी बरामद की गई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा पंकज भट्ट के निर्देश पर पुलिस इन दिनों आईपीएल मैच शुरू होते ही सटोरियों पर भी नजर रख रही है। इस क्रम में एसओजी और कोतवाली अल्मोड़ा की टीम ने गस्त के दौरान कारखाना बाजार जामा मस्जिद के पीछे गली में नईम उद्दीन (32) पुत्र असगर अली निवासी हुसैनपुर, कामार कुंडू, थाना सिंगूर जिला हुगली पश्चिम बंगाल को कागज की सट्टे पर्ची व नगदी के साथ गिरफ्तार किया। उसके पास से दृ 1,64,200 की नकदी और एक मोबाइल भी बरामद किया।

एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम के उत्साहवर्धन के लिए एसएसपी अल्मोड़ा ने ₹1000, डीआईजी कुमाऊं रेंज नैनीताल डॉ.नीलेश आनंद भरणे ने 2500 ईनाम की घोषणा की। टीम में प्रभारी एसओजी नीरज भाकुनी, श्याम सिंह बोरा, दिनेश नगरकोटी एसओजी, दीपक खनका एसओजी, राजेंद्र भट्ट एसओजी, भूपेंद्र सिंह एसओजी, दिनेश धपोला कोतवाली अल्मोड़ा आदि शामिल रहे।

The post उत्तराखंड : IPL मैच में लगा रहा था सट्टा, एक गिरफ्तार, इतनी नकदी बरामद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top