बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी हिरासत में ले लिया है। आर्यन को एक क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया जहां कथित तौर पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी। आर्यन के साथ कुल मिलाकर 13 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया गया है। एनसीबी अभी आर्यन से पूछताछ कर रही है और इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वीडियो आर्यन से एनसीबी से पूछताछ के दौरान का बताया जा रहा है।

यह एक छोटा सा क्लिप है जिसमें मास्क लगाए आर्यन खान बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के अलावा एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही हैं जिसमें एक व्यक्ति आर्यन खान के साथ सेल्फी लेता नजर आ रहा है। इस सेल्फी लेने वाले व्यक्ति को एनसीबी का अधिकारी बताया जा रहा है। हालांकि यह कन्फर्म नहीं है कि आर्यन का यह वीडियो और तस्वीर एनसीबी हिरासत के दौरान की ही है या नहीं। वहीं आर्यन को हिरासत में ले जाते हुए का भी वीडियो वायरल हो रहा है।

Reports that The TOP Actors son who was arrested in NCB Raid on Drugs Party going on Board the Cordelia The Empress Cruise Ship is Allegedly Aryan Khan -Son of Shah Rukh Khan. Reportedly Sidhant Kapoor son of Shakti Kapoor also arrested #AryanKhan #ShahRukhKhan #SidhantKapoor pic.twitter.com/d9fzUXvpdY

— Rosy (@rose_k01) October 3, 2021

The post VIDEO : शाहरुख खान के बेटे आर्यन का वीडियो वायरल, देखिए क्या कर रहा है first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top