जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार शाम आतंकवादियों ने एक 29 साल के पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे पुलिस विभाग में सनसनी फैली हुई है। वहीं सुरक्षाबल के जवान आतंकियों की तलाश में ऑपरेशन चलाए हुए हैं।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना श्रीनगर के बटमालू इलाके की है. अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है. पुलिस कॉन्स्टेबल की पहचान तौसिफ अहमद के तौर पर हुई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार रात करीब 8 बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल तौसिफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उसके आवास के पास गोलियां चलाईं. बताया कि पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे इलाज के लिए यहां एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस ने इस हमले की निंदा की है. पार्टी ने ट्वीट किया कि श्रीनगर के बटमालू में 29 वर्षीय पुलिसकर्मी पर किए गए कायरतापूर्ण हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं जिसमें उसने अपनी जान गंवा दी. निंदा के लिए शब्द पर्याप्त नहीं होंगे. अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे. दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.”

The post आतंकवादियों ने 29 साल के पुलिसकर्मी की गोली मारकर की हत्या, घर के बाहर दिया घटना को अंजाम first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top