महाराष्ट्र से दुष्कर्म का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसने इस मामले के बारे में सुना उसकी रुह कां गई। मामला महाराष्ट्र के बीड का है जहां 16 साल की नाबालिग के साथ छह महीने में 400 से ज्यादा लोगों ने दुष्कर्म किया। इसमें एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है और संबंधित नाबालिग लड़की बीस सप्ताह की गर्भवती है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज किया जा रहा है।

वहीं इस मामले में सामाजिक कार्यकर्ता एवं बाल कल्याण समिति के सदस्य तत्वशील कांबले के पास शिकायत दर्ज कराई गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाबालिग लड़की की मां का लगभग 2 साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद उसके पिता ने उसकी शादी जबरन एक आदमी से करा दी थी. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि ससुराल में उसे प्रताड़ित किया जाता था. जिसकी वजह से वो अपने घर वापस लौट आई थी. कुछ दिनों के बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगई शहर चली गई. यहां दो लोगों ने कथित तौर पर उसका यौन शोषन किया. इसके बाद जब उसने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की तो एक पुलिसकर्मी ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया.

नौकरी के नाम पर बनाया हवस का शिकार

पीड़िता ने बताया कि 6 महीने में करीबन 400 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिससे वो गर्भवती हो गई. वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया. वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत नाबालिग की शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अधिकारियों का कहना है कि नाबालिग को नौकरी दिलाने के नाम पर उसका यौन शोषण किया गया था.

The post शर्मनाक : 6 महीने में 400 लोगों ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस अधिकारी भी शामिल, हुई गर्भवती first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top