हल्द्वानी : हल्द्वानी में एक सात साल के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बच्चे के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। डॉक्टर का कहना है कि मौत विषाक्त पदार्थ खाने से हुई है जबकि बच्चे के माता पिता का कहा है कि उसे उल्टी-दस्त हुई और तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे अस्पताल लाए।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के आदर्श नर्सरी गौरापड़ाव निवासी अमित कुमार मजदूरी करता था। उसने बताया कि शनिवार की दोपहर उसके सात साल के बेटे मयंक की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उल्टी-दस्त अधिक होने पर वह बच्चे को अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने आशंका जताई कि डायरिया से बच्चे की मौत हुई। डॉक्टर ने उल्टी-दस्त की वजह पॉइजन बताया है। मृतक गांव के ही सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र था।

बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव में सनसनी फैल गई है। कोई समझ नहीं पा रहा है कि आखिर उल्टी दस्त से कैसे मौत हो गई और डॉक्टर का कहना है कि विषाक्त पदार्थ खाने से बच्चे की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है कि आखिर मौत की असली वजह क्या है।

The post हल्द्वानी : उल्टी-दस्त के बाद 7 साल के बच्चे की संदिग्ध मौत, डॉक्टर ने कहा-जहर खाया है first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top