भारतीय क्रिकेट टीम आइसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गई है।फैन्स में इससे खासा नाराजगी है। क्रिकेट प्रेमियों में निराशा है। टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद रविवार को न्यूजीलैंड के अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ खत्म हो गई। न्यूजीलैंड की हार होने पर भारत के सेमीफाइनल की उम्मीद जिंदा रहती लेकिन इस जीत के साथ ही टीम आधिकारिक तौर पर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

रविवार को अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम ने नजीब जादरान के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 124 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में 18.1 ओवर में महज 2 विकेट के नुकसान पर न्यूजीलैंड ने लक्ष्य हासिल किया और सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली

भारत के टूर्नामेंट से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कू पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक मीम शेयर किया। इसमें राहुल स्टेज पर भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं और नीचे लिखा है, खत्म, बाय बाय टाटा गुड बाय। जिससे कई यूजर उनक पर भड़क गए हैं तो कई लोग उनके ट्वीट पर रिट्वीट कर मजाक बना रहे हैं।

The post टीम इंडिया के विश्व कप से बाहर होने पर वीरेंद्र सहवाग ने बनाया मजाक, लिखी ये पोस्ट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top