सतपुली। सतपुली से बीते 24 अक्टूबर यानी की करवा चौथ के दिन एक विवाहिता गायब हो गई थी। वहीं विवाहिता की खैर खबर सोमवार को लगी। वो खुद सतपुली थाने में पहुंची और विवाहिता ने पुलिस से साफ कहा कि वो ससुराल नहीं जाना चाहती है। वहीं पुलिस ने इसका कारण पूछा और दोनों पक्षों को मौके पर बुलाया। साथ ही दोनों पक्षों से लिखित में लेने के बाद विवाहिता को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया।

सतपुली थानाध्यक्ष लाखन सिंह ने बताया कि 24 अक्टूबर को करवा चौथ के दिन सतपुली निवासी 26 वर्षीय रजनी देवी पत्नी प्रीतम सिंह बिना बताये घर से कहीं चली गई थी। जिसकी एफआईआर उसके पति प्रीतम सिंह ने सतपुली थाने में उसी दिन दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस की तफ्तीश शुरू की थी।

इसी बीच सोमवार दोपहर को अचानक गुमशुदा रजनी देवी खुद थाने में पहुंच गई। और खुद की मर्जी से अपने परिचित के यहां जाने की बात कहकर ससुराल जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस द्वारा ससुरालियों व मायके से महिला की मां को बुलाया गया। दोनों पक्षों के लिखित सहमति के बाद महिला को उसकी मां के साथ भेज दिया गया।

The post सतपुली : करवाचौथ के दिन से लापता विवाहिता खुद पहुंची थाने, पुलिस से कही ये बात first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top