harish rawat-congress-

हल्द्वानी: सलमान खुर्शीद की विवादित किताब मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि सलमान खुर्शीद को अपना बात को बदल लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो तुलना समाज के बीच में विष फैलाने वाले लोगों को ताकत देती है। ऐसी तुलना करने से किसी भी राजनेता को बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और हरीश रावत सलमान खुर्शीद की बात से पूरी तरह असहमत हैं।

सलमान खुर्शीद ने सनराइज ओवर अयोध्या नाम की किताब लिखी है। इसमें उन्होंने हिंदुत्व की तुलना कट्टर इस्लामी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट और बोको हराम से की है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि यह पूरी तरह से गलत हैं। वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत के 1947 में भीख मिली आजादी और असली आजादी तो 2014 में मिली के बयान पर हरीश रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा अब कुछ लोग यह भी कहेंगे कि जब मोदी पैदा हुए तब देश को आजादी मिली थी। उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि देश में जागृति आये और कांग्रेस उस जागृति का माध्यम बने। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान यह बताने के लिए काफी हैं कि किसी तरह की मानसिकता लोगों में घर कर रही है।

The post उत्तराखंड: हरदा बोले: अब कुछ लोग कहेंगे मोदी के पैदा होने पर मिली थी आजादी, सलमान खुर्शीद पर कही बड़ी बात first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top