देहरादून : DGP अशोक कुमार ने पुलिस मुख्यालय 10वीं  इंडिया पुलिस निशानेबाज चैंपियनशिप में पदक प्राप्त खिलाड़ियों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ी भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए कड़ी मेहनत व लगन से अभ्यास करेंगे और स्वर्ण पदक प्राप्त करने का प्रयास करेंगे।

अमित सिन्हा, पुलिस महानिरीक्षक, पी/एम/वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तराखण्ड पुलिस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड ने बताया कि दिनांक 9 से 13 नवम्बर तक 39वीं बटालियन आईटीबीपी कैंपस, ग्रेटर नोएडा में आयोजित हुई 10वीं कल इंडिया पुलिस निशानेबाज चैंपियनशिप में आरक्षी सन्तोष कुमार ने 50 मीटर कम्पाउंड राउंड में स्वर्ण एवं 50 मीटर कम्पाउण्ड की ही अलग श्रेणी में कांस्य पदक अर्जित किया।

DGO अशोक कुमार ने कहा कि हमारे खिलाड़ी राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं, जिन पर हमें गर्व है। इस अवसर पर सभी खिलाडियों ने आश्वस्त किया कि आने वाले प्रतियोगिताओं में एक बार फिर से उत्तराखण्ड पुलिस का नाम रोशन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगें।

The post उत्तराखंड : पुलिस जवान ने तीरंदाजी में जीता स्वर्ण पदक, DGP ने दी शुभकामनाएं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top