बेरोजगार युवाओं के लिए खुश खबरी है और उन युवाओं के लिए औऱ भी ज्यादा अच्छी खबर है जो सेना की वर्दी पहनने का सपना संजोए हैं। बता दें कि भारतीय सेना बंगाल इंजीनियर ग्रुप सेंटर रुड़की ने ग्रुप बी और सी लोअर डिविजन क्लर्क, स्टोर कीपर, कुक, एमटीएस, लश्कर, वासर मैन के पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इसकी अंतिम तिथि 30 अप्रैल तक है। आप 30 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं. शैक्षिक योग्यता 10वीं और 12वीं पास है।

वहीं 18 से 25 वर्ष के युवक इसके लिए आवेदन कर सकते हैंं। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए सरकार के मानदंडों के अनुसार आयु में छूट होगी ।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से कमांडेंट, बंगाल इंजीनियर ग्रुप और सेंटर, रुड़की, हरिद्वार, उत्तराखंड- 247667 को 30 अप्रैल तक 14:00 बजे तक आवेदन जमा कर सकते हैं । उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें । उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम भर्ती अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें ।

The post सेना की वर्दी पहनने का सपना संजोए बैठे युवाओं के लिए खुशखबरी, इन पदों पर निकली भर्तियां first appeared on Khabar Uttarakhand News.





1 comments:

  1. A army which has nepali madarchods are soldiesr is doomed !

    With the Russian war - the Indian army will have very low ammo

    This is the time for the Pak-PLA assault

    What are these fokad faujis dying for ?

    Madarchod Chaiwala and Amit Shah and these Brahmin/Bania madarchods ?

    INDIA IS DOOMED

    INDIAN ARMY IS DOOMED

    BUT THERE IS NO DEARTH OF INDIANS WHO WANT TO DIE FOR THE NATION - SO LET THE MADARCHODS DIE ! dindooohindoo

    ReplyDelete

See More

 
Top