सीएम पुष्कर सिंह धामी रविवार को दिल्ली पहुंच गए हैं। दिल्ली में आज सीएम धामी पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही सीएम धामी रेल मंत्री और वित्त मंत्री से भी मुलाकात करेंगे।

आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे सीएम धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली पहुंच गए हैं। दिल्ली में आज सीएम धामी की कई अहम मुलाकात हैं। सीएम धामी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

पीएम मोदी को सीएम धामी चारधाम यात्रा की तैयारियों की जानकारी देंगे। इसके साथ ही सीएम पीएम मोदी को चारधाम यात्रा के लिए आमंत्रित भी करेंगे। रामनगर में सम्पन्न जी 20 बैठक संबंधी एक बुकलेट भी सीएम प्रधानमंत्री को देंगे।

वित्त मंत्री और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से भी सीएम करेंगे मुलाकात

सीएम धामी आज दिल्ली में वित्त मंत्री से भी मुलाकात करेंगे। सीएम केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन से मुलाकात कर राज्य में वित्तीय स्थित पर चर्चा करेंगे।

सीएम राज्य के लिए कुछ अतिरित मांग कर सकते हैं। इसके साथ ही सीएम धामी केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से भी मुलाकात करेंगे। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से सीएम राज्य के संदर्भ में अतिरिक्त बिजली की मांग कर सकते हैं।

रेल मंत्री से मुलाकात कर राज्य के लिए नई ट्रेनों की कर सकते हैं मांग

आज सीएम पुष्कर सिंह धामी की रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से भी मुलाकात होगी। सीएम रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात कर राज्य के लिए नई ट्रेनों की मांग कर सकते हैं। वंदे भारत ट्रेन वाराणसी से हरिद्वार की मांग भी सीएम कर सकते हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top